हिंदी लव सायरी स्टेटस / Hindi Love Sayari Status For Facebook & Whatsapp

 ऐ खुदा हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता अब कैसे पता करूँ कि कौनसी वाली याद कर रही है !!

जब खामोश आँखो से बात होती है ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है तुम्हारे ही ख़यालो में खोए रहते हैं पता नही कब दिन और कब रात होती है

 तन्हाईओं मे उनको ही याद करते हैं वो सलामत रहें यही फरियाद करते हैं हम उनके ही मोहब्बत का इंतेज़ार करते हैं उनको क्या पता हम उनसे कितना प्यार करते हैं.

 क्यो किसी से इतना प्यार हो जाता है एक पल का इंतज़ार भी दुश्वार हो जाता है लगने लगते है अपने भी प्यारे और एक अजनबी पर ऐतबार हो जाता है…

बिन बुलाये किसी के घर जाया नहीं करते महफिल में इश्क बहाया नहीं करते आज फिर उन्ही के आने का करार है देव वर्ना किसी के इंतजार में राहे यूँ सजाया नहीं करते

 ये लडकियों के बाल है लडको को फ़साने के जाल चूस लेती है खून जिस्म का सारा इसी लिए होते है इनके होठ लाल

 डूबना है तो समुद्र में जाके डुबो किनारे पर क्या रखा है प्यार करना है तो बाहो में आके करो किनारे पर क्या रखा है

शुबह होती नही शाम ढलती नही नज़ाने क्या खूबी है आप मे के आप को यादकिए बिना खुशी मिलती नही

 तुझे देखु तो सारा जहाँ रंगीन नज़र आता है तेरे बिना दिल को चेन किसको आता है तुम ही हो मेरे दिल की धड़कन तेरा बिना यह संसार आवारा नज़र आता है

दीवानगी मे कुछ एसा कर जाएंगे महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे वादा है तुमसे दिल बनकर तुम धड़कोगे और सांस बनकर हम आएँगे

 तू चाँद मे सितारा होता आसमान के एक आशियाना में एक आशियाना हमारा होता लोग तुम्हे दूर से देखते नज़दीक से देखने का हक़ बस हमारा होता

 दिल पे क्या गुज़री वो अनजान क्या जाने प्यार किसे कहते है वो नादान क्या जाने हवा के साथ उड़ गया घर इस परिंदे का कैसे बना था घोसला वो तूफान क्या जाने
"तू मुझ में पेहले भी थी, तू मुझ में अब भी है,
पेहले मेरे लफ़्ज़ों में थी, अब मेरी ख़ामोशियों में है.

जादू आता है तुम्हे,
या किसी और इल्म में माहिर हो...
हमारे दिल पर कब्जा,
किसी आम शख्स का काम नहीं...

बेखबर जमाना क्यो ये ऐतबार नही करता!
तोलकर कर तराजू मे तो कोई प्यार नही करता 🌹

वो जब से कह गए हैं अभी बात मत करना दो दिन....!!
तब से बतिआने की इच्छा सुबह ओ शाम होती है.....!!

दिल का रिश्ता है हमारा दिल के कोने में नाम है तुम्हारा हर याद मैं है चेहरा तुम्हारा हम साथ नहीं तो क्या हुआ ज़िन्दगी भर प्यार निभाने का वादा है हमारा 

क्यूँ हम किसी के ख़यालो मे खो जाते है एक पल की दूरी मे रो जाते है.. 
कोई हमे इतना बता दो कीहम ही ऐसे है या प्यार करने के बाद सब ऐसे हो जाते है.

अपनी नज़र से ना देख अपनी खूबसूरती को तुझे हीरा भी पठार लगेगा लोग कहते हैं तू चाँद का टुकड़ा है मगर तू मेरी नज़र से देख चाँद तेरा टुकड़ा लगेगा.

ये ज़िंदगी तब हसीन होती है... 
जब हर दुआ कबूल होती है कहने को तो सब अपने है... 
पर काश कोई ऐसा हो जो ये कहे तेरे दर्द से मुझे भी तकलीफ़ होती है...

ज़िंदगी के मायने तुझसे है...
 ज़िंदगी की ख्वाशें तुझसे है.. 
तू क्या जाने तू क्या है मेरे लिए... 
मेरी हर साँस का वजूद तुझसे है
उँगलियाँ ही सहला रही हैं रिश्तों को अब,
ज़ुबाँ को आजकल बड़ी तक़लीफ़ होती है

फिर वही दिल की गुज़ारिश, फिर वही उनका ग़ुरूर,
फिर वही उनकी शरारत, फिर वही मेरा कुसूर…

ख्यालों मे भटक जाना, तेरी यादों में खो जाना,
बहुत महंगा पड़ा है मुझको, सिर्फ तेरा हो जाना.

तुमने कहा था आँख भर के देख लिया करो मुझे,
मगर अब आँख भर आती है तुम नजर नही आते हो।

वो शायद मतलब से मिलते हैं,
मुझे तो मिलने से मतलब है.

तेरी यादों की कोई सरहद होती तो अच्छा था
खबर तो रहती….सफर तय कितना करना है

मुझे दफनाने से पहले मेरा दिल निकाल कर उसे दे देना
मैं नही चाहता के वो खेलना छोङ दे.

जो भी आता है एक नयी चोट दे के चला जाता है ए दोस्त,
मै मज़बूत बहोत हु लेकिन कोई पत्थर तो नहीं.

याद आयेगी हमारी तो बीते कल को पलट लेना..
यूँ ही किसी पन्ने में मुस्कुराते हुए मिल जायेंगे .

वो अपनी ज़िंदगी में हुआ मशरूफ इतना.
वो किस-किस को भूल गया उसे यह भी याद नहीं।

युं तो गलत नही होते अंदाज चहेरों के.
लेकिन लोग
वैसे भी नहीं होते जैसे नजर आते है....

तु हजार बार भी रूठे तो मना लुगाँ तझे,
मगर देख, मुहब्बत में शामिल कोई दुसरा न हो

"ज़िन्दगी ने आज कह दिया है मुझे, किसी और से प्यार है,
मेरी मौत से पूछो, अब उसे किस बात का इंतज़ार है.”

दिल भी एक जिद पर अड़ा है किसी बच्चे की तरह,
या तो सब कुछ ही चाहिए या कुछ भी नही…..

अजीब होती हैं मोहब्बत की राहें भी ...
रास्ता कोई बदलता है ..,
मंज़िल किसी और की खो जाती है ...

तेरी  एक_झलक पाने को तरस जाता है,  दिल  मेरा.....!
 खुश_किस्मत  हैं, वो लोग  जो तुझे  हर_रोज  देखते है..

हाथो 👐 की लकीरे पढकर रो देता 😭 है दिल 
सबकुछ है पर तेरा 👰 नाम क्यू नही है.!


 मत करो इतना प्यार किसी से क्योंकि दिल जब टूटता है।
तो मोहब्बत एक से होती है और नफरत सारी दुनिया से हो जाती है।

0 comments:

Post a Comment